Breaking News

मांगों को लेकर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने डीएम व एसपी को सौंपा ज्ञापन

लाइव खगड़िया : श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह के नेतृत्व में पत्रकारों का एक शिष्टमंडल मंगलवार को डीएम व एसपी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा.

वहीं यूनियन के महासचिव शशिभूषण कुमार, संयुक्त सचिव सिकन्दर आजाद वक्त ने पत्रकारों की सुरक्षा एवं बीते दिनों जिले के कई पत्रकारों पर प्राथमिकी दर्ज किये जाने के मुद्दे को उठाया और जांच कर मामले को निष्पादित करने की मांग रखी.

मामले पर यूनियन के अध्यक्ष, संयुक्त सचिव एवं महासचिव ने बताया है कि डीएम आलोक रंजन घोष ने मामले में उचित पहल करने का आश्वासन दिया है. जबकि एसपी अमितेष कुमार की तरफ से भी कुछ ऐसा ही आश्वासन मिला है.

इधर यूनियन के महासचिव शशिभूषण ने कहा है कि संगठन पत्रकारों के सवालों को लेकर हमेशा संघर्ष के लिए तैयार है. वहीं संयुक्त सचिव सिकन्दर आजाद वक्त ने बताया कि प्रशासनिक आश्वासन के एक सप्ताह के बाद यदि मामले में कोई पहल नहीं होता है तो यूनियन आगे की रणनीति तय करेगी. साथ ही उन्होंने जिले के सभी पत्रकारों से एकजुट रहने का भी अपील किया.

शिष्टमंडल में यूनियन के उपाध्यक्ष सुधीर शर्मा, कोषाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह सहित पत्रकार रवि कुमार सिंह, रविकांत चौरसिया, रवि चौहान, वीरेंद्र कुमार विवेक, रणवीर झा, सतीश कुमार, राम प्रवेश शर्मा, रमेश कुमार, विनोद कुमार सिन्हा, चंदन कुमार, अनीष कुमार, देव कुमार, सुमन कुमार, राजकमल आदि उपस्थित थे.

Check Also

प्रमंडलीय आयुक्त ने किया मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण

प्रमंडलीय आयुक्त ने किया मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: