Breaking News

IRCTC Scam: तेजस्वी यादव को कोर्ट से राहत मिलने से राजद कार्यकर्ताओं में हर्ष

लाइव खगड़िया : बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जमानत रद्द करने की सीबीआई की अपील न्यायालय द्वारा खारिज किए जाने के बाद मंगलवार को जिले में राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने अबीर गुलाल लगाकर खुशियां मनाई. साथ ही जमकर आतिशबाजी की गई. इस क्रम में पूर्व नगर सभापति सह राजद नेता मनोहर कुमार यादव ने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्तओं को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया.

मौके पर राजद नेता मनोहर कुमार यादव ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर सीबीआई ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जमानत को रद्द करने के लिए बेबुनियाद आरोप लगाकर उच्चत्तम न्यायलय में याचिका दायर किया था. जिसे उच्चतम न्यायालय ने खारिज कर दिया. वहीं युवा राजद के जिलाध्यक्ष उदय कुमार यादव ने सीबीआई की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह देश और संविधान के लिए ठीक नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गरीबों की लड़ाई लड़ रहे हैं और इस बात से भाजपा की सरकार घबड़ाकर सीबीआई से कुकृत्य करवा रही है. जबकि राजद आपदा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद यादव व जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ राजा चौधरी ने कहा कि बिहार सहित पूरे देश मे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की लोकप्रियता से बीजेपी परेशान है और आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का सफाया तय है.

मौके पर निर्वतमान वार्ड पार्षद रणवीर कुमार, राजद नेता चंदन सिंह, कुंजबिहारी पासवान, आमिर खान, नंदकिशोर कुमार, अजीत यादव, सदानंद पौद्दार, मनीष कुमार, छात्र राजद नेता रौशन कुमार, प्रिंस कुमार, जितेंद्र श्रीवास्तव आदि मौजूद थे.

Check Also

मौका मिलते ही नीतीश ने ली चुटकी, निशाने पर रहे चिराग

मौका मिलते ही नीतीश ने ली चुटकी, निशाने पर रहे चिराग

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: