Breaking News

जदयू जिलाध्यक्ष का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा – चुनाव में मतदाताओं को किया गया था दिग्भ्रमित

लाइव खगड़िया : “2020 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का असली चेहरा सब के सामने आ चुका था. इस चुनाव में भाजपा ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं करते हुए लोजपा प्रमुख चिराग पासवान को आगे कर ‘लोजपा ही असली भाजपा’ का नारा देकर मतदाताओं को दिग्भ्रमित कर जदयू के साथ विश्वासघात किया था. बाद में भाजपा नेताओं के द्वारा जदयू के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार का अपमानित किया जाता रहा और सरकार में रह कर भाजपा के मंत्री व नेता सरकार के विरुद्ध आनाप-शनाप बयानबाज़ी कर नीतीश कुमार को नीचे दिखाने का प्रयास करते रहे”.

उक्त बातें बुधवार को कचहरी रोड स्थित जदयू के जिला कार्यालय में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनने पर जदयू कार्यकर्ताओं के साथ शेयर किया. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की जननी कहलाने वाले बिहार में जब भाजपा को राजनीतिक मात मिली तो अब भाजपा के नेता घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं और बौखलाहट में अनर्गल प्रलाप करते हुए धरना- प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि समाजवादी विचारधारा और लोकतंत्र व धर्मनिर्पेक्षता में विश्वास रखने वाले दलों ने आमजन की आकांक्षाओं के अनुरूप देश में परिवर्तन के एक नए युग की शुरुआत कर दी है और अब डॉ अम्बेडकर, लोहिया व कर्पूरी जैसे महापुरुषों के समानता के सिद्धांतों को सरजमीं पर क्रियान्वित करने में सुलभ होगा. उन्होंने कहा कि धोखे व छल प्रपंच के जाल से निकल महागठबंधन के साथ सरकार बनाना एक सही कदम है.

इस अवसर पर जदयू के जिला उपाध्यक्ष पंकज पटेल, राज कुमार फोगला, जिला प्रवक्ता अरविन्द मोहन, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शहावउद्दीन, जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, जिला महासचिव उमेश सिंह पटेल, पंकज कुशवाहा, रामाशंकर सिंह कुशवाहा, सुवोध यादव, मानसी प्रखण्ड अध्यक्ष राजनीतिक प्रसाद सिंह, प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिंह, संजय प्रसाद चौरसिया, किरणदेव कुमार करण, वकील कुमार सिंह, रामविलास सिंह, राजीव कुमार ठाकुर आदि उपस्थित थे.

Check Also

नगर निकाय चुनाव की बजी डुगडुगी, हो गया तारीखों का ऐलान

नगर निकाय चुनाव की बजी डुगडुगी, हो गया तारीखों का ऐलान

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: