Breaking News

हाईवा की चपेट में आने से पथ निर्माण कंपनी के सुपरवाइजर की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : अगुआनी – सुल्तानगंज गंगा पुल के पहुंच पथ निर्माण कार्य में लगे एक हाईवा की चपेट में आने से एक कर्मी की मौत हो गई है. घटना मंगलवार की है और मृतक की पहचान 50 वर्षीय संजय मिश्र के रूप कि गई है. जो मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर तेघड़ा गांव के बताये जाते हैं. मृतक सृष्टि कंस्ट्रक्शन कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत थे.

घटना के बाद परबत्ता थाना के एसआई पीके राही, प्रशिक्षु दारोगा रोशन प्रसाद, अजय कुमार आदि ने कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. वहीं सृष्टि कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर संजीव सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा कंपनी की तरफ दिया जाएगा. साथ ही बच्चों के पढ़ाई का खर्च कंपनी वहन करेगी और उन्हें 18 साल होने पर नौकरी भी दी जाएगी.

इधर घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. बताया जाता है कि संजय कुमार मिश्र घर का एक अकेला कमाने वाले सदस्य था और उनकी कमाई से ही परिवार का भरण पोषण हो रहा था. मृतक को एक पुत्र एवं एक पुत्री के रूप में दो संतानें है. इस वर्ष ही पुत्र अप्पू कुमार ने मैट्रिक एवं पुत्री डोली कुमारी ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुआ हैं. घटना से मृतक की पत्नी संजू देवी का रो-रोकर हाल बुरा है.

Check Also

परबत्ता के सीओ अंशु प्रसून निलंबित

परबत्ता के सीओ अंशु प्रसून निलंबित

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: