Breaking News

सड़क हादसे में पशु व्यापारी सहित दो घायल, पांच गाय की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर गुदरिया बाबा स्थान के पास गुरुवार की शाम सड़क हादसे में एक पशु व्यापारी एवं वाहन चालक घायल हो गए है. साथ ही हादसे में पांच गाय की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार एक पिकअप छह पशुओं को लोड कर एक पिकअप मानसी हटिया से नवगछिया के तरफ जा रहा था. उसी वाहन पर पशु व्यापारी भी बैठा हुआ था. इसी दौरान एनएच 31 के गुदरिया बाबा स्थान के पास विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप को टक्कर दे दी. टक्कर इतना जबरदस्त था कि पिकअप का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. घटना से पिकअप का चालक एवं पशु व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि पिकअप पर लोड पांच गाय की दर्दनाक मौत हो गयी.

हादसे में घायल पशु व्यापारी बेगूसराय जिले के बलिया के माछो मिंया के पुत्र कारे मिंया बताया जाता है. जबकि पिकअप चालक की पहचान बेगूसराय जिले के बड़ी बलिया निवासी गोविंद पंडित के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पसराहा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगो की मदद से वाहन में फंसे चालक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाल गया. जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया. घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़ भागने में सफल रहा. पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर कार्रवाई की जा रही है.

Check Also

एनएच-31 पर हादसा, वाहन की चपेट में आने से मजदूर की मौत

एनएच-31 पर हादसा, वाहन की चपेट में आने से मजदूर की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: