Breaking News

एसटीएफ और पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिला पुलिस व एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में पुलिस टीम ने एक इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. मौके से हथियार व कारतूस भी बरामद किया है.

जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के बड़ी लगार गांव से एसटीएफ एवं जिला पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 25 हजार का इनामी बदमाश मसूदन यादव को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि पुलिस को देखते ही अपराधियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई. जिसके बाद एसटीएफ की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई. इस दौरान दोनों ओर से करीब 4 राउंड फायरिंग हुआ. लेकिन अपराधियों पर पुलिस की टीम भारी पड़ गई और इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया.

मामले पर परबत्ता के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने बताया है कि गिरफ्तार किए गए मसूदन यादव के पास से एक विंडोलिया, 30 राउंड जिंदा कारतूस, एक लोडेड पिस्टल एवं एक लोडेड देसी कट्टा बरामद किया गया है. साथ ही दो मोबाइल सेट को भी जब्त किया गया है. बताया जाता है कि मधुसूदन यादव पर परबत्ता थाना में हत्या, आर्म्स एक्ट आदि जैसे आधा दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं. हलांकि कुछ मामलों में उन्हें जमानत मिलने की बातें भी कही जा रही है. बहरहाल पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने की प्रक्रिया में जुटी हुई थी.

Check Also

विधायक ने किया स्टेडियम का शिलान्यास

विधायक ने किया स्टेडियम का शिलान्यास

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: