Breaking News

हादसा : अलग-अलग घटनाओं में बालक समेत तीन की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के विभिन्न जगहों पर अलग-अलग हादसे में तीन लोगों की जान चली गई है. चौथम थाना क्षेत्र के नवादा गांव में बागमती नदी में डूबने से एक बालक की मौत हो गई. मृतक बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव निवासी धर्मराज सिंह का पुत्र 12 वर्षीय अभिषेक कुमार बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार वह अपने ममेरा भाई के शादी में शामिल होने के लिए आया हुआ था और रविवार की सुबह कुछ बच्चों के साथ वो नदी में नहाने चला गया. इसी दौरान वे गहरे पानी में चला. घटना के वहां मौजूद लोगों ने उसे पानी से बाहर निकाला और फिर उसे स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया. बाद में उसे चौथम सीएचसी लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना से मृतक की मां खुशबू देवी का रो-रोकर बुरा हाल था और घर में शादी की खुशियां गम में बदल गया. बताया जाता है कि मृतक के ममेरे भाई की शादी 11 जुलाई तय है और शादी समारोह में भाग लेने अपने परिजनों के साथ पहुंचा था. इधर घटना की सूचना पर चौथम थाना की पुलिस सीएचसी पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

दूसरी तरफ गोगरी थाना क्षेत्र के ईटहरी पंचायत में सर्प दंश से एक महिला की मौत हो गई. मृतका भुरिया दियारा वार्ड 11 निवासी भूषण दास की पत्नी 35 वर्षीय सुलेखा देवी बताया जा रहा है. घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही गोगरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि महिला बच्चों के साथ अपने कमरे में सोई हुई थी. इसी दौरान किसी विषैले सांप ने उन्हें पैर में डंस लिया.

इधर मानसी थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर अरैया गांव के समीप सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई. मृतका की पहचान मानसी थाना क्षेत्र के अरैया गांव निवासी राजाराम पासवान की पत्नी 52 वर्षीय शोभा देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि महिला गंगा स्नान के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान एनएच 31 को पार करने के दौरान एक अनियंत्रित ट्रक की उसे अपनघ चपेट में ले लिया. घटना में महिला बुरी तरह से घायल हो गई थी. जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

Check Also

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत,एक घायल

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत,एक घायल

error: Content is protected !!