Breaking News

परबत्ता विधायक के प्रयास से क्षेत्र को मिली फिर एक नई सौगात

लाइव खगड़िया : परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार क्षेत्र के लिए फिर से एक नई सौगात ले आयें हैं. बताया जाता है कि सरकार ने परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों प्रमुख सड़कों के निर्माण की अनुमति प्रदान कर दी है और यह स्थानीय विधायक डॉ संजीव कुमार की अनुशंसा व प्रयासों से सफल हो पाया है.

मिली जानकारी के अनुसार गोगरी प्रखंड के केडीएस कॉलेज से चांदपुर, डीबी रोड नंबर 14 पितोंझिया से बरैठा, जीएन बांध फतेहपुर से मुश्कीपुर तक, फुदकी चक से खोरालव, एनएच 31 से गौछारी तक, कौवाकोल मोड़ से गोगरी बाजार तक सड़क के निर्माण की अनुमति मिल गई है. जबकि परबत्ता प्रखंड के तेलिया बथान के रोड नंबर 14 से बजरंगबली चौक तक, बंदेहरा मध्य विद्यालय से प्राइमरी स्कूल तक, परबत्ता लगार रोड से मिडिल स्कूल परबत्ता तक, महेशलेट मोड़ से सलारपुर हाई स्कूल तक, भरतखंड चौक से ड्योढी भरतखंड तक सड़क के नवनिर्माण की स्वीकृति ग्रामीण कार्य विभाग से मिल गया है.

इधर क्षेत्र के दर्जनों सड़क के निर्माण की स्वीकृति मिलने पर स्थानीय विधायक डॉ संजीव कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंत्री जयंतराज कुशवाहा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि इन सड़कों के निर्माण से क्षेत्र के लाखों लोगों को आवागमन में सुविधा होगी. साथ ही उन्होंने कहा है कि परबत्ता विधानसभा विकास के मामले में एक नया कीर्तिमान स्थापित कर रहा है और उनके द्वारा विकास की हर रोज़ एक नयी लकीर खींचने का यह प्रयास जारी रहेगा.उधर
इस उपलब्धि पर खुशी व्यक्त करते हुए विधायक प्रतिनिधि ध्रुव कुमार शर्मा, राकेश कुमार सिंह, मीडिया प्रभारी साकेत कुमार, मनमन बाबा, परबत्ता प्रखंड प्रमुख रीता कुमारी, गोगरी नगर परिषद के अध्यक्ष शशि कला देवी, सौढ उत्तरी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि उमेश सिंह, कबेला मुखिया बालकृष्ण शर्मा, भरसों पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि जोगी सिंह, ईटहरी मुखिया प्रतिनिधि बबलू सिंह, युवा जदयू के परबत्ता प्रखंड अध्यक्ष राहुल राज आदि ने विधायक के प्रति आभार वक्त किया है.

Check Also

परबत्ता के सीओ अंशु प्रसून निलंबित

परबत्ता के सीओ अंशु प्रसून निलंबित

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: