Breaking News

ट्रैक्टर पलटने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन श्रद्धालु घायल

लाइव खगड़िया : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के इटहरी पंचायत के कटघरा दियारा में शनिवार को एक ट्रैक्टर के पलट जाने से वाहन पर सवार दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में आधा दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है. मृतक इटहरी पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी मिथलेश पटेल का पुत्र 10 वर्षीय सचिन कुमार और घोघल पटेल का पुत्र 12 वर्षीय कर्ण कुमार बताया जाता है.

मिली जानकारी के अनुसार कटघरा गांव में आयोजित होने वाले रामध्वनि यज्ञ को लेकर एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु गंगा घाट से कलश में जल भर कर ट्रैक्टर से यज्ञ स्थल लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में चालक का ट्रैक्टर पर से संतुलन बिगड़ा और वाहन पलट गया. हादसे में ट्रैक्टर के नीचे आ जाने से दो बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद घायल श्रद्धालुओं को आनन-फानन में गोगरी के रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया.

घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई. सूचना मिलते ही गोगरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना से मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. इधर युवा शक्ति के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष नागेन्द्र सिंह त्यागी ने प्रशासन से मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है.

Check Also

गोगरी : 100 बेड के नवनिर्मित अस्पताल भवन का सीएम करेंगे उद्घाटन

गोगरी : 100 बेड के नवनिर्मित अस्पताल भवन का सीएम करेंगे उद्घाटन

error: Content is protected !!