Breaking News

लोडेड हथियार के साथ कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

लाइव खगड़िया : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के कई कांडों के फरार अभियुक्त अजय यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनकी गिरफ्तारी गोगरी थाना क्षेत्र के गोरिया बथान से हुई है. उनके पास से पुलिस ने एक लोडेड देसी कट्टा भी बरामद किया है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कुख्यात अजय यादव हथियार से लैस होकर गोरिया बथान के शांति फुलवारी में बैठा हुआ है. सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने गोगरी अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया. बताया जाता है कि छापेमारी दल के द्वारा गोरिया बथान के शांति फुलवारी की जैसे ही घेराबंदी शुरू की गई वैसे ही पुलिस को देखते ही वहां से अपराधी भागने लगे. जिसे पुलिस टीम ने खदेड़ कर गोरिया बथान के इंग्लिश टोला के समीप से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद उनकी तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके पास से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद किया.

बताया जाता है कि गिरफ्तार अभियुक्त का अपराधिक इतिहास रहा है और उनके विरूद्ध गोगरी व महेशखूंट थाना में एक दर्जन मामले दर्ज हैं. छापेमारी दल में गोगरी के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक राजीव कुमार मंडल, परि.पु.अ.नि. बालकृष्ण हत्री व जितेन्द्र राम एवं अन्य सशस्त्र बल शामिल थे.

Check Also

शोक संतप्त परिवार से मिलकर विधायक ने बंधाया ढ़ांढस

शोक संतप्त परिवार से मिलकर विधायक ने बंधाया ढ़ांढस

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: