Breaking News

दो वाहनों से विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद, 6 की गिरफ्तारी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना की पुलिस ने शनिवार को वाहन चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में शराब के साथ आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पसराहा के थानाध्यक्ष अमलेश कुमार व एसआई कौशल मिश्रा दलबल के साथ वाहनों की जाच में जुटे थे. इसी दौरान शराब से भरी दो वाहनों को जब्त किया गया. साथ ही मौके से चालक सहित 6 लोगो को गिरफ्तार किया गया. बताया जाता है कि एक वैन एवं स्कॉर्पियो से विदेशी शराब बरामद किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तस्कर नवगछिया से भारी मात्रा में शराब लेकर बेगूसराय जा रहा है. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अमलेश कुमार, एसआई कौशल मिश्रा दलबल के साथ थानां के समीप वाहन की जांच करने लगे. इसी दौरान दो वाहन से लगभग 150 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया. शराब के साथ लगभग 200 सुधा कैरेट भी बरामद हुई है. मौके से पुलिस ने 6 व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. सभी बेगूसराय जिले का बताया जा रहा है. एक वाहन से बरामद की गई शराब की मात्रा 871 लीटर एवं दूसरे वाहन से 720 लीटर बरामद होने की बातें कही जा रही है.

पसराहा के थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने बताया है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए 6 लोगो को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है.

Check Also

एनएच 31 पर दूध टैंकर ने बाइक को लिया चपेट में, बाइक सवार की मौत

एनएच 31 पर दूध टैंकर ने बाइक को लिया चपेट में, बाइक सवार की मौत

error: Content is protected !!