Breaking News

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर बगुलवा ढाला के पास शुक्रवार की सुबह एक बाइक को तेज रफ्तार की ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में बाइक चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना की सूचना पर पसराहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक की पहचान भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना के सुभाष यादव के पुत्र 25 वर्षीय दिलवर कुमार उर्फ अमित कुमार के रूप में हुई है. जबकि घायल जिले के गोगरी थाना के उसरी गांव के वार्ड संख्या 9 निवासी पवन यादव का पुत्र 22 वर्षीय आयुष कुमार उर्फ सुमित कुमार बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक और घायल दोनों रिश्ते में मामा-भांजा थे. हादसे में मामा की मौत हो गयी. जबकि भांजा अस्पताल में जिन्दगी व मौत से संघर्ष कर रहा है.

मृतक के परिजनों ने बताया है कि अमित अपने भांजा सुमित के साथ अपने बहन के ससुराल गोगरी थाना क्षेत्र के उसरी जा रहे थे. इसी दौरान बगुलवा ढाला के पास वे हादसे का शिकार हो गए. घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है.

Check Also

आग में झुलसने से महिला की दर्दनाक मौत

आग में झुलसने से महिला की दर्दनाक मौत

error: Content is protected !!