Breaking News

एक जिद व्यवस्था बदलने की, अभिजीत नजर आयेंगे किंग मेकर की भूमिका में

लाइव खगड़िया : जिले की मीडिया जगत में अभिजीत सिन्हा एक चर्चित नाम है. स्टिंग ऑपरेशन उनकी आदतों में शुमार रहा है और वे कई बड़े मीडिया घराने के लिए इस कार्य को सफलतापूर्वक अंजाम देते रहे हैं. साथ ही भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी कलम बोलती रही है. हलांकि फिलहाल वे एक स्वतंत्र पत्रकार की हैसियत से अपने मुहिम में लगे हुए हैं. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि जल्द ही वे राजनीतिक मैदान में एक किंग मेकर की भूमिका नजर आ सकते हैं.

दरअसल नगर परिषद चुनाव को लेकर शहर की राजनीतिक तापमान चरम पर है. इस बीच नगर सभापति पद के लिए कई चेहरे सामने आने लगे हैं. ऐसे ही कुछ नामों में एक नाम अनुपम सिन्हा का भी आ रहा है. जो पत्रकार अभिजीत सिन्हा की धर्मपत्नी हैं. मिली जानकारी के अनुसार चुनाव को लेकर इस दंपति ने तैयारी शुरू कर दी और व्यापत भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर चुनाव को जन आंदोलन में बदलने की चाहत रखते हैं.

हलांकि मीडिया जगत से निकल कर राजनीति का एक नया सफर अभिजीत सिन्हा के लिए आसान नहीं रहने वाला है. लेकिन यह भी एक सच्चाई है कि अगर जिद हो मंजिल पाने की तो कठिन राह भी आसान बन जाता है. बहरहाल मीडिया जगत में सुर्खियां बटोरने वाले अभिजीत की राजनीतिक कौशल देखना दीगर होगा.

Check Also

19 से 24 दिसंबर तक सीपीआई करेगी जन सत्याग्रह आंदोलन

19 से 24 दिसंबर तक सीपीआई करेगी जन सत्याग्रह आंदोलन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: