Breaking News

सड़क हादसे में दंपति की दर्दनाक मौत, 5 वर्षीय पुत्र घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एन एच 31 पर पितोंझिया ढाला के समीप शुक्रवार को सड़क हादसे में पति- पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पसराहा थाना की पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. साथ ही दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के सुल्तानगंज निवासी गोविंद तांती अपनी पत्नी चांदनी कुमारी व पुत्र आशीष कुमार (5 वर्ष) के साथ स्कूटी से अपने घर लौट रहे थे. बताया जाता है युवक का ससुराल बिहपुर के हरियो था और वहीं से वे महेशखूट – जमालपुर – परबत्ता के रास्ते अगुआनी गंगा जा रहे थे. जहां से उन्हें गंगा पार कर अपने घर पहुंचना था. लेकिन पसराहा थाना के एन एच 31 पर पितोंझिया ढाला के समीप टैंक लोरी ने उनकी स्कूटी को चपेट में ले लिया. हादसे में पति-पत्नी सहित उनका मासूम पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जाता है कि हादसे के बाद पति-पत्नी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि उनके पुत्र का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

घटना की सूचना पर मौके पर पसराहा थाना के प्रशिक्षु एस आई मनीष कुमार, चंदन कुमार, चौकीदार अरुण कुमार पहुंचे और मृतक के परिजनों को मोबाइल पर घटना की जानकारी दे दी है.

Check Also

मालगाड़ी की चपेट में आने से छात्रा की मौत, आक्रोशित छात्रों ने किया रेलवे ट्रैक जाम

मालगाड़ी की चपेट में आने से छात्रा की मौत, आक्रोशित छात्रों ने किया रेलवे ट्रैक जाम

error: Content is protected !!