Breaking News

यात्रियों से भरी बस गड्ढे में पलटी, एक यात्री की मौके पर ही मौत व दर्जनों घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के चक्रमिनियां गांव के समीप गुरुवार को यात्रियों से भरी एक बस 20 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई. घटना में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने की खबर है. हादसे से घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई. मृतक की पहचान मुंगेर जिले के चंडी स्थान निवासी आदित्य कुमार के रूप में हुई है. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बेलदौर से यात्रियों को लेकर बस आलम नगर की ओर जा रही थी. इस दौरान चकमिनियां गांव के पास विपरित दिशा से आ रही एक दूसरी बस को साइड देने के क्रम में बस 20 फीट गड्ढे में जा पलटी. घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों केे द्वारा बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला जाने लगा. हलांकि गड्ढे में पानी होने की वजह से इस दौरान काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा. घायलों को बस से निकालने के बाद इलाज के लिए बेलदौर पीएचसी भेजा गया.

इधर घटना की सूचना मिलते ही बेलदौर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची. साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधि भी पहुंचे.बताया जाता है कि सड़क की चौड़ाई कम रहने के कारण बस को हादसे का शिकार होना पड़ा.

Check Also

छठ व्रतियों के बीच साड़ी का किया गया वितरण

छठ व्रतियों के बीच साड़ी का किया गया वितरण

error: Content is protected !!