Breaking News

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना थाना क्षेत्र के गोगरी प्रखंड सर्किल नंबर एक के बरहरा धार में शनिवार की देर रात एक ट्रैक्टर पलटने से उसके नीचे दबकर एक युवक की मौत हो गई है. मृतक सोनडीहा पंचायत के वार्ड नंबर 13 के परीक्षण यादव के पुत्र मृत्युंजय यादव बताया जाता है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है और सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना की सूचना पर पहुंची पसराहा थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा दिया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात मृत्युंजय यादव ट्रैक्टर से बरहरा धार से मिट्टी की ढुलाई कर रहा था. इसी दौरान ट्रैक्टर धार में पलट गया और वे बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ग्रामीणों की मानें तो सर्किल नंबर एक के पसराहा चौर बहियार में अवैध खनन का कारोबार वर्षों से चल रहा है और खनन माफिया रात के अंधेरे में जेसीबी से मिट्टी का अवैध खनन करते हैं. जहां से दर्जनों ट्रैक्टर मिट्टी की ढुलाई करते हैं. इस दौरान पक्की सड़क पर गिरी मिट्टी बारिश में वाहनों के लिए जानलेवा साबित होता है. बताया जाता है कि शिकायत के बावजूद स्थानीय प्रशासन ने कोई रूचि नही दिखाई और अवैध खनन में मृत्युंजय यादव के लिए काल बन गया. इधर पसराहा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष श्री निवास सिंह ने बताया है कि प्राप्त आवेदन के आलोक में मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Check Also

खगड़िया के युवक की सहरसा में गोली मार कर हत्या

खगड़िया के युवक की सहरसा में गोली मार कर हत्या

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: