Breaking News

तय समय सीमा में ही पूर्ण होगा अगुवानी – सुल्तानगंज पुल का निर्माण कार्य : विधायक

लाइव खगड़िया : “अगुवानी-सुल्तानगंज पुल के स्ट्रेक्चर का गिरना टेकिनिकल फॉल्ट की वजह से हुआ था. एलाइमेंट का सही से न मिलने के कारण आंधी में निर्माणाधीन स्ट्रेक्चर गिरा था. अभी पुल हैंडओवर नही किया गया है और इसकी सारी जबाबदेही निर्माण कंपनी की है. इसमें आने वाले खर्च का वहन पुल निर्माण कंपनी ही करेगी और तय समय सीमा में ही पुल का निर्माण होगा. ऐसा भरोसा कंपनी के अधिकारियों के द्वारा दिया गया है”. उक्त बातें एक सवाल का जबाब देते हुए परबत्ता के विधायक डॉ संजीव कुमार ने शनिवार को बेगूसराय में कही.

दरअसल विधायक 2015 के बिहार विधानपरिषद चुनाव में बेगूसराय – खगड़िया स्थानीय निकाय चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में बेगूसराय व्यवहार न्यायालय में उपस्थिति देने पहुंचे थे. जिसके उपरांत उन्होंने जदयू कार्यकर्ता एवं अपने समर्थकों से चाणक्य नगर स्थित अपने आवास पर मिले. वहीं उन्होंने समस्याओं को सुना और उसके समाधान को लेकर संबंधित अधिकारियों को दूरभाष पर आवश्यक निर्देश दिया.

मौके पर अगुवानी-सुल्तानगंज पुल मामले पर विधायक ने बताया कि उनकी विभागीय मंत्री एवं पुल निगम के अधिकारियों से बात हुई है और सबने समय से पुल निर्माण का कार्य पूर्ण होने की बात कही है. साथ ही उन्होंने मामले को तूल दिए जाने पर कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में गंगा नदी पर कई पुल का निर्माण किया जा रहा है और कार्य की गुणवत्ता से सरकार कोई समझौता नही करती है. वहीं विधायक ने कहा कि हादसे की जांच में रुड़की से टीम आयी है, जो जल्द ही मामले की वजह को सामने रखेगी.

Check Also

रक्षा पदक से सम्मानित सेवानिवृत्त सैनिक उपेन्द्र राय के निधन से शोक की लहर

रक्षा पदक से सम्मानित सेवानिवृत्त सैनिक उपेन्द्र राय के निधन से शोक की लहर

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: