Breaking News

मॉडल आंगनवाड़ी केंद्र एवं मनरेगा पार्क का डीडीसी ने किया उद्घाटन

लाइव खगड़िया : जिले के बेलदौर प्रखंड के तेलिहाड़ पंचायत में सोमवार को उप विकास आयुक्त अभिलाषा शर्मा ने मॉडल आंगनवाड़ी केंद्र एवं मनरेगा पार्क का उद्घाटन किया. गौरतलब है कि मनरेगा के तहत मॉडल आंगनवाड़ी केंद्र एवं पार्क का निर्माण कराया गया है. उद्घाटन को लेकर आंगनवाड़ी केंद्र को सुसज्जित किया गया था. साथ ही बच्चों के लिए आंगनवाड़ी केंद्र में शिक्षण संबंधित गतिविधियों को अंकित की गई थी. इस अवसर पर स्थानीय मुखिया अनिल कुमार सिंह के उपस्थिति थे.

सनद रहे कि पंचायती राज मंत्रालय के द्वारा 24 अप्रैल को तेलिहाड़ ग्राम पंचायत को पंचायती राज मंत्रालय (भारत सरकार) द्वारा राष्ट्रीय पंचायत पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया गया था.

पंचायती राज भवन में उप विकास आयुक्त के सम्मान में विदाई समारोह का भी आयोजन किया गया. विदित हो कि उप विकास आयुक्त का तबादला गया नगर निगम के नगर आयुक्त के पद पर हो गया है. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अभी भी जिले में कई विकासात्मक योजनाओं का कार्य अधूरा है और उम्मीद है कि इन्हें ससमय गुणवत्तापूर्ण तरीके से पूरा किया जाएगा. मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी सुनील कुमार सिंह सहित कई अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Check Also

50 लाख की लागत से बायो गैस प्लांट का होगा निर्माण

50 लाख की लागत से बायोगैस प्लांट का होगा निर्माण

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: