Breaking News

रिश्ते हुए तार-तार, पति द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या

लाइव खगड़िया : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र से अवैध संबंध के शक के कारण पति द्वारा अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी पति की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. घटना शुक्रवार की देर शाम की बतायी जा रही है.

जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के बांकेसिंह बासा निवासी मंजीत ठाकुर पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. बताया जाता है कि करीब 8 वर्ष पूर्व उनकी शादी मधेपुरा जिला के कटोरिया गांव की एक लड़की से हुई थी. जिनसे उन्हें दो बच्ची भी है. लेकिन मंजीत को पत्नी का किसी से अवैध संबंध होने का शक था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंजीत ने 28 अप्रैल को ही काली कोसी नदी के किनारे एक गड्ढा खोदा‌. फिर 29 अप्रैल की देर शाम वो किसी बहाने बाइक से अपनी पत्नी को वहां लाया और फिर गमछे से गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी. जिसके बाद शव को गड्ढे में डाल मिट्टी डाल दिया.

हालांकि हत्यारोपी पति ने घटना के दूसरे दिन थाने पहुंच कर पत्नी के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने जब शक के आधार पर पति से सख्ती से पूछताछ किया तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. रविवार को हत्यारोपी पति की निशानदेही पर पुलिस ने काली कोसी नदी के किनारे गड्ढे से महिला का शव बरामद कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इधर आरोपी की स्वीकारोक्ति बयान लेकर पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मृतका की मां ने बेलदौर थाना में आवेदन देकर मंजीत ठाकुर के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है.

Check Also

करंट लगने से मासूम की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

करंट लगने से मासूम की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: