Breaking News

अलग – अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में दो जगहों पर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. सड़क हादसे में करना वार्ड संख्या 5 निवासी वासुदेव सिंह का पुत्र 50 वर्षीय राजकुमार सिंह की मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया है कि शनिवार की देर रात राजकुमार सिंह भोज खाकर अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान करना से चकप्रयाग जाने वाली सड़क पर तेज रफ्तार की बाइक ने उन्हें चपेट में ले लिया. जिससे राजकुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गये और स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए परबत्ता अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन सदर अस्पताल से भी चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया और बेगूसराय ले जाने के क्रम में राजकुमार सिंह ने रास्ते में ही दम तोड दिया. घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

घटना से आक्रोशित परिजनों ने रविवार की सुबह अगुआनी – महेशखूंट सड़क पर शव रखकर मार्ग को जाम कर दिया. आक्रोशित बाइक चालक पर प्राथमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी एवं पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. हलांकि एसडीओ अमन कुमार सुमन, एसडीपीओ मनोज कुमार, बीडीओ अखिलेश कुमार, सीओ अंशु प्रसुन व परबत्ता थाना के पुलिस के आश्वासन के बाद मृतक के परिजनो ने सड़क पर से जाम को हटा लिया. उधर मृतक की पत्नी सुभद्रा कुमारी के आवेदन पर मोटरसाइकिल चालक करना निवासी पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है. बताया जाता है कि मृतक नाट्य कला मंच पर से जुड़े हुए थे. साथ ही वे क्रिकेट के अच्छे प्लेयर भी रहे थे.

दूसरी तरफ नयागांव पंचखुट्टी – मुरादपुर मार्ग पर सड़क हादसे में मुरादपुर निवासी 45 वर्षीय मुकेश कुमार साह (पिता स्वर्गीय जितेन्द्र साह) की मौत हो गई. घटना स्थल पर साईकिल के पास उनका ख़ून से लथपथ शव पाया गया. जबकि घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक कुत्ता भी मरा पड़ा हुआ था. मामले पर पंचायत के मुखिया आशुतोष कुमार सिंह उर्फ बंटू सिंह ने बताया हे कि मृतक हलवाई का कार्य करता था और शनिवार की देर रात वह नयागांव राजपुत टोला से काम कर साईकिल से घर लौट रहा था. उन्होंने आशंका जताई कि किसी वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया होगा. जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही परबत्ता थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया. वहीं सीओ ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सरकारी नियमानुसार मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा.

Check Also

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!