Breaking News

ऑटो पलटने से महिला की मौत, तीन घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी थाना अंतर्गत अगुआनी-महेशखूंट पथ पर फतेहपुर के समीप ऑटो के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक महिला यात्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में तीन अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए गोगरी के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया.

मिली जानकारी के मुताबिक जमालपुर बाजार से आधा दर्जन लोग ऑटो पर सवार हो परबत्ता की ओर जा रहे थे. इसी दौरान फतेहपुर के पास ऑटो के सामने अचानक एक साइकिल आ जाने से ऑटो असंतुलित होकर पलट गया. दुर्घटना में एक महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई. जिसकी पहचान परबत्ता थाना के सलारपुर गांव निवासी शंभू यादव की पुत्री 30 वर्षीय आरती देवी के रूप में की गई. जबकि हादसे में परबत्ता के जय जय राम दास की पत्नी अंजनी देवी, बालेश्वर चौधरी की पत्नी चंदना देवी एवं अनुराधा कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं. जिसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल गोगरी में भर्ती कराया गया.

बताया गया कि मृतका जमालपुर बाजार से इलाज करा कर अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गई. घटना की खबर मिलते ही गोगरी के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने सशस्त्र बलों के साथ मौके पहुंचे और स्थानीय लोगों से घटना के बारे में पूछताछ किया. घटना के बाद ऑटो चालक फरार बताया जाता है.

Check Also

वृद्ध से 50 हजार झपट बाइक सवार उचक्के हुए फरार

वृद्ध से 50 हजार झपट बाइक सवार उचक्के हुए फरार

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: