Breaking News

अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत, मृतक के परिजनों में मचा कोहराम

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : गुरुवार की सुबह जिले के भरतखंड सहायक थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई. एक घटना में भरतखंड सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत यदुवंश नगर भरतखंड में सर्पदंश से महेंद्र यादव के पुत्र 32 वर्षीय अनुज यादव की मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया है कि अनुज यादव बीते शाम शौच करने के लिए बहियार गया था. इसी दौरान उन्हें विषैले सांप ने काट लिया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के परबत्ता अस्पताल लाया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के युवक की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे खगड़िया रेफर कर दिया. बताया जाता है परिजनों ने झाड़-फूंक भी करवाय. लेकिन गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

उधर सौढ़ उत्तरी पंचायत के बुद्धनगर भरतखंड ड्योढ़ी में एक बालक की डूबने से मौत हो गई. सौढ़ उत्तरी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि उमेश कुमार सिंह ने बताया कि बुद्ध नगर ड्योढ़ी भरतखंड निवासी मंगल पासवान का 7 वर्षीय भांजा अन्य बच्चों के साथ पोखर के समीप शौच कर रहा था. इसी दौरान पांव फिसलने से वो गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. मृतक बालक जिले के चौथम थाना क्षेत्र के जयप्रभानगर निवासी दिलीप पासवान का पुत्र बताया गया जाता है.

भरतखंड सहायक थाना प्रभारी आशुतोष कुमार योगेश ने आवश्यक कागजी प्रक्रिया के बाद दोनों ही शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है. इधर बाबत खजरैठा पंचायत की मुखिया अनुपमा कुमारी, सौढ़ उत्तरी पंचायत की मुखिया संजना देवी ने जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है.

Check Also

ऑटो पलटने से एक ही परिवार के चार सदस्य घायल, एक की मौत

ऑटो पलटने से एक ही परिवार के चार सदस्य घायल, एक की मौत

error: Content is protected !!