Breaking News

डांस का तड़का सीजन 2 के लिए खगड़िया की नन्ही परी ‘राशि’ चयनित

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के महद्दीपुर गांव निवासी रणधीर कुमार व संगीतज्ञ सोनाली आनन्द की बेटी नन्ही परी राशि सिंह का चयन डांस का तड़का सीजन -2 के लिए हुआ है. राशि सिंह का चयन ऑनलाइन डाइरेक्ट ऑडीसन में वीडियो क्लिप के माध्यम से हरियाणा के महर्षि मारकंडेश्वर विश्वविद्यालय अंबाला केंट द्वारा किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार अक्षिता मीडिया के द्वारा बच्चे के डांस को प्रमोट किया जा रहा है. इधर स्टूडियो राउंड के लिए चयन पत्र आने पर बच्ची के गांव में खुशी का माहौल है. राशि ने 4 मार्च को महाशिवरात्रि के अवसर पर आयोजित ‘आ जा नच ले डांस’ प्रतियोगिता के अंडर 10 में भी अपनी मोहक अदा से दर्शकों का दिल जीत लिया था. प्रतियोगिता का आयोजन स्वरांजलि साहित्य द्वारा किया गया था.

बताया जाता है कि स्टूडियो राउंड के लिए टीवी शूट के बाद कार्यक्रम ढिसुम टीवी चैनल पर प्रसारित होगा. गांव के धूल उड़ाती सड़क से टी वी स्टूडियो तक के सफर तय करने के लिए आ जा नच ले के डॉ लक्षमण कुमार, महद्दीपुर के मुखिया मिलन सिन्हा, संगीत महाविद्यालय के प्राचार्य हीरालाल पंडित, शार्ट वीडियो स्टार जितेंद्र जोशीला, सन्नी आदि ने राशि को बधाई दी है.

Check Also

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: