Breaking News

9 करोड़ ‌की लागत से विभिन्न सड़कों का‌ ‌होगा ‌निर्माण : विधायक


लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : परबत्ता विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत 9 सड़कों का जल्द ही कायाकल्प होगा. बताया जाता है कि स्थानीय विधायक डॉक्टर संजीव कुमार की अनुशंसा के बाद ग्रामीण कार्य विकास विभाग द्वारा लगभग 9 करोड रुपए की लागत से विभिन्न सड़कों का कायाकल्प होना है. इधर विधायक ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं मंत्री जयंत राज कुशवाहा को सड़क निर्माण के प्रस्ताव पर स्वीकृति प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया है.

बता दें कि बाढ़ के चलते कई सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई थी और स्थानीय लोग लगातार इन सड़कों के निर्माण की मांग कर रहे थे. पुनर्निर्माण होने वाली सड़कों में जीएन बांध बिशौनी ढाला से गांव के अंतिम छोर गंगा की उपधारा तक, मध्य विद्यालय कबेला से खड़गपुरा, जमालपुर से गोढियाबथान, सतखुट्टी टोला से पंचायत भवन तक, माधवपुर ग्राम से जीएन बांध ढाला होते हुए विष्णुपुर ग्राम तक, महद्दीपुर से झंझरा , बासुदेव सिंह के घर से हाई स्कूल दीना चकला तक, महेशखूंट से झिकटिया जबकि भूमि मंडल द्वार से चौरसिया टोला पूर्वी एवं पश्चिमी टोला तक के सड़कों का निर्माण होना है.

मुखिया संघ के परबत्ता प्रखंड अध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा उर्फ ललन शर्मा, जदयू के यूवा प्रखंड अध्यक्ष राहुल राज, समाजिक कार्यकर्ता लाल रत्न, उमेश सिंह, अमित कुमार, कृष्ण कांत झा, अविनाश चंद्रा, मुकेश पटेल, पंकज सिंह, श्रीनिवासन चौधरी सहित दर्जनो लोगों ने कहा है कि इन सड़कों के निर्माण से क्षेत्र में चौमुखी विकास का मार्ग खुल जायेगा.

Check Also

सदन में विधायक ने उठाया जलजमाव का मुद्दा

सदन में विधायक ने उठाया जलजमाव का मुद्दा

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: