Breaking News

इधर होता रहा NDA प्रत्याशी को मुकेश सहनी का समर्थन मिलने का दावा और उधर VIP ने दे दी उम्मीदवार

लाइव खगड़िया : चुनावी माहौल में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच कभी-कभी ऐसे हालात भी बन जाते हैं जब शब्दों का तीर निशाने से चूक जाता है. गठबंधन के राजनीतिक दौर में कभी-कभी ऐसी स्थिति भी उभर आती है जब “बताना भी मुश्किल और छुपाना भी मुश्किल…” जैसे चर्चित गाने के बोल बरबस ही याद आ जाते हैं . कुछ ऐसे ही हालात रविवार को एनडीए के द्वारा शहर के समाहरणालय रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान उभर आई.

दरअसल प्रेस वार्ता का आयोजन एनडीए के द्वारा बेगूसराय -खगड़िया स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर किया गया था. मौके पर राजग समर्थित भाजपा के एमएलसी प्रत्याशी रजनीश कुमार भी मौजूद थे. प्रेस वार्ता के दौरान मंच पर उपस्थित एनडीए के नेता रजनीश कुमार को राजग के विभिन्न घटक दलों का प्रत्याशी बताते रहे. इस क्रम में उन्हें वीआईपी के मुकेश सहनी का भी प्रत्याशी बताया जाता रहा. उधर बिहार सरकार के पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी ने विधान परिषद चुनाव में अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दिया. उल्लेखनीय है कि एमएलसी चुनाव में वीआईपी पार्टी ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए सात सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. जिसमें बेगूसराय -खगड़िया क्षेत्र से वीआईपी प्रत्याशी के तौर पर जयजय राम सहनी का नाम शामिल है.

प्रेस वार्ता के दौरान मीडियाकर्मियों के द्वांरा पूछे गए एक सवाल को एमएलसी प्रत्याशी रजनीश कुमार जानकारी नहीं होने की बात कह कर भले ही टाल गए हों, लेकिन यह भी एक सच्चाई है कि इसकी जानकारी राजनीति में थोड़ी भी दिलचस्पी रखने वाले हर को है. दरअसल सवाल चुनाव में राजग समर्थित उम्मीदवार को परबत्ता के जदयू विधायक डॉ संजीव कुमार के समर्थन मिलने के संबंध में था. गौरतलब है कि जदयू विधायक डॉ संजीव कुमारे के बड़े भाई राजीव कुमार इसी क्षेत्र से एमएलसी चुनाव में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी के तौर पर मैदान में हैं. बहरहाल एमएलसी चुनाव को लेकर क्षेत्र में राजनीतिक हलचल तेज हो चुकी है.

Check Also

नाटा सिंह को मिली नई जिम्मेदारी, बने लोजपा (रा) के जिला सदस्यता प्रभारी

नाटा सिंह को मिली नई जिम्मेदारी, बने लोजपा (रा) के जिला सदस्यता प्रभारी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: