Breaking News

एमएलसी चुनाव : 10 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे रजनीश कुमार

लाइव खगड़िया : बिहार विधान परिषद स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर राजग कार्यकर्ताओं की एक बैठक मंगलवार को बछौता के राज कौशल रिजॉर्ट में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता जदयू के जिलाध्यक्ष बबलू मंडल एवं मंच संचालन लोजपा (पशुपति )के जिला अध्यक्ष मो मासूम ने किया.

इस अवसर पर विधान परिषद प्रत्याशी रजनीश कुमार सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि वे पंचायत प्रतिनिधियों के आशीर्वाद से जीत दर्ज करते आ रहे हैं. एक विधान पार्षद के तौर पर उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों को मान-सम्मान देते हुए उनकी आवाज को सदन तक मजबूती से पहुंचाने का काम उन्होंने किया है. साथ ही बिना भेदभाव के सभी पंचायतों में ऐच्छिक कोष से फंड देकर विकास का काम किया उन्होंने द्वारा किया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि जब वे जीत कर आए थे तब पंचायत प्रतिनिधियों को मानदेय नहीं मिलता था. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार ने पंचायत प्रतिनिधियों को मानदेय देने का प्रावधान किया. वहीं उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों के मान-सम्मान के लिए आगे भी लड़ाई लड़ते रहने का प्रयास करने की बातें कहीं. साथ ही उन्होंने बताया कि वे 10 मार्च को विधान परिषद स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे.

मौके पर मंच पर उपस्थित अतिथियों को अंग वस्त्र व बुके भेंट कर एवं माला पहनाकर स्वागत किया गया. इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, हम के जिलाध्यक्ष सरोज सदा, हम के प्रदेश महासचिव संजय यादव, बेलदौर की पूर्व विधायक सुनीता शर्मा, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रामानुज चौधरी, अर्जुन कुमार शर्मा व रवीशचंद्र सिन्हा, लोजपा (पशुपति) के वरिष्ठ नेता कपिल देव यादव, विष्णुदेव चौरसिया आदि उपस्थित थे.

Check Also

नगर परिषद चुनाव के बीच मनीष का मास्टर स्ट्रोक, क्या हैं इसके मायने

नगर परिषद चुनाव के बीच मनीष का मास्टर स्ट्रोक, क्या हैं इसके मायने

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: