Breaking News

खगड़िया के युवक की सहरसा में गोली मारकर हत्या

लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के खुटिया नगर पंचायत वार्ड नंबर 9 के निवासी कैलाश ठाकुर के पुत्र 20 वर्षीय गौरव कुमार को अज्ञात बदमाशों ने रविवार की रात्रि सहरसा जिला अंतर्गत सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और सभी सहरसा के लिए निकल पड़े.

घटना रविवार की रात्रि की बताई जा रही है. इधर बेटे की मौत की खबर सुनकर मां मीरा देवी एवं पिता कैलाश ठाकुर का रो- रोकर बुरा हाल है. परिवार वालों ने बताया है कि भूमि विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि गौरव कुमार कुछ महीने पूर्व सहरसा के एक होटल में काम किया करता था और 3 मार्च की देर संध्या वे ट्रेन से सहरसा स्थित मुरली बसंतपुर गांव अपने बहन के पास जाने के लिए निकला था. बताया जाता है कि वे बहन के पास रखा अपना कपड़ लेने गया था.

इधर देर संध्या तक मृतक का शव मानसी नहीं पहुंचा था. वही मानसी के थाना अध्यक्ष निलेश कुमार ने बताया कि सुबह करीब साढ़े छः बजे सिमरी बख्तियारपुर पुलिस के द्वारा घटना की सूचना देते हुए बताया गया कि मानसी थाना क्षेत्र के खुटिया गांव के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Check Also

बैंक में ही आपस में भीड़ गए गार्ड और कैशियर, जमकर हुई मारपीट

बैंक में ही आपस में भीड़ गए गार्ड और कैशियर, जमकर हुई मारपीट

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: