Breaking News

नंदी के दूध पीने की फैली अफवाह, मंदिर में उमड़े श्रद्धालु

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के कुछ मंदिर में नंदी के दूध व पानी पीने की अफवाह खूब फैली. इसको लेकर रविवार को कबेला शिव मंदिर में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. दूसरी तरफ लोग नंदी को दूध पिलाते हुए वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल करने लगे. जिससे आसपास के ग्रामीण शिवालयों में उमड़ने लगे.

आस्था या अंधविश्वास !

कुछ श्रद्धालुओं ने बताया कि भगवान शिव की सवारी नंदी के पानी और दूध पीने की जानकारी जैसे ही भक्तों को मिली कि अपने हाथों में जल और दूध लेकर मंदिर पहुंच गए और अपने हाथो से नंदी को दूध और जल पिलाया. हालांकि कुछ लोगों ने इसे अंधविश्वास बताया तो कुछ ने इसे आस्था से जोड़ कर देख रहे थे.

लोगों ने बनाए वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक एक लड़की ने किसी अन्य जगह का वीडियो देखा कि नंदी दूध पी रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने कबेला शिव मंदिर में पहुंचकर नंदी के मुंह से दूध सटाया तो वो धीरे – धीरे खत्म हो गया . उसके बाद मंदिर में जनसलाब उमड़ पड़ा. इस बीच शिवालयों में भगवान नंदी के द्वारा जल और दूध पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा. कई जगह लोगों ने पिलाये गए पानी का बहते हुए वीडियो भी बनाया. बहरहाल इस खबर ने एक बार फिर गणेशजी के दूध पीने की पुरानी खबर की याद दिला दी है.

Check Also

अनोखी शादी : पति भी खुद, पत्नी भी खुद, खुद ही भरी मांग, अकेले लिए फेरे

अनोखी शादी : पति भी खुद, पत्नी भी खुद, खुद ही भरी मांग, अकेले लिए फेरे

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: