Breaking News

युवक पर सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप एक युवक पर लगा है. घटना को लेकर बच्ची के परिजन परबत्ता पुलिस से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही दरिंदे को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग की गई है.

इधर मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी अमितेश कुमार ने गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार को त्वरित जांच का आदेश दिया है. पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी 7 वर्षीय बच्ची को अकेली देख बहला-फुसलाकर आरोपी अपने घर ले गया और उसके साथ हैवानियत की हदें पार कर दी. बताया गया है कि जिस वक्त दरिंदे बच्ची को साथ अपने घर लेकर गया था, उस वक्त उसके घर के सभी सदस्य भोज खाने के लिए गए हुए थे. बताया गया है कि पीड़िता के परिजनों ने जब बच्ची की खोजबीन शुरू की तो पता चला कि आरोपी युवक उसे अपने घर लेकर गया है. जिसके बाद परिजन जैसे ही आरोपी के घर पहुंचे वैसे ही मामला देखकर दंग रह गए. बताया जाता है कि बच्ची आरोपी के बाथरूम में अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी.

घटना की लोगों ने घोर निंदा की है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाये जाने की मांग किया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक शादीशुदा है और उसे एक पुत्र एवं दो पुत्री भी है. बहरहाल जघन्य घटना को अंजाम देने वाले को सामाजिक बहिष्कार करने की भी मांग उठने लगी है. मामले को लेकर एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया है कि बच्ची को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है और ऐसी हरकत करनेवालों को कठोर सजा दिलवाने के लिए विधि सम्मत कार्रवाई की प्रक्रिया अपनाई जा रही है. हालांकि आरोपी युवक की समाचार प्रेषण तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी.

Check Also

आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों को पोषाहार की जगह मिल रहा बिस्किट व चॉकलेट !

आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों को पोषाहार की जगह मिल रहा बिस्किट व चॉकलेट !

error: Content is protected !!