Breaking News

चाचा व भजीती एक-दूसरे को दे बैठे दिल, रिश्ता हुआ शर्मसार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के एक गांव में चाचा-भतीजी के रिश्ते शर्मसार होने का मामला प्रकाश में आया है. सूत्रों की यदि मानें तो चचेरा चाचा का भतीजी के साथ एक वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवक की उम्र 18 वर्ष बताया जाता है. जबकि लड़की मात्र 14 वर्ष की बताई जा रही है.

बताया जाता है कि तीन दिनों पहले लड़की घर से गायब हो गई थी और परिजनों ने लड़की को खोजने का काफी प्रयास किया. लेकिन वो नहीं मिली. इसी बीच बुधवार की सुबह लड़की अपने चचेरे चाचा के घर से बरामद की गई. जिसके बाद जमकर हंगामा शुरू हो गया. कहा जा रहा है कि ग्रामीणों व परिजनों ने मिलकर प्रेमी युगल की जमकर धुनाई कर दी. जिसके बाद मौके पर सरपंच पहुंचे और मामला को शांत कराया गया.

मामले की सूचना पर मानसी पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर मानसी थाना ले आयी. सूत्रों का कहना है कि दोनों प्रेमी युगल ने मानसी थाना में भी हाई वोल्टेज ड्रामा किया और दोनों एक दूसरे से शादी करने पर अड़े हुए थे. प्रेम प्रसंग मामले पर मानसी के थाना अध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. साथ ही उन्होंने कहा है कि किसी भी पक्ष के द्वारा अबतक पुलिस को कोई आवेदन नहीं दिया गया है और आवेदन मिलने उस आलोक में कार्रवाई की जाएगी.

Check Also

OMG ! ट्रेन रोक शराब पीने चला गया ड्राइवर, सिग्नल मिलने पर भी रूकी रही ट्रेन

OMG ! ट्रेन रोक शराब पीने चला गया ड्राइवर, सिग्नल मिलने पर भी रूकी रही ट्रेन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: