Breaking News

मासूम बच्चे को गोद में लेकर मां ने गंगा में लगाई छलांग

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के अगुवानी घाट व सुल्तानगंज घाट के बीच गंगा में एक महिला ने अपने पुत्र को गोद में लेकर गंगा में छलांग लगा दी. हलांकि नाविकों ने महिला को गंगा से निकाल लिया. लेकिन उनका डेढ़ वर्षीय पुत्र लापता है.

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को लगभग तीन बजे सियादतपुर – अगुआनी पंचायत के डुमरिया बुजुर्ग निवासी अखिलेश मिश्र की पत्नी 26 वर्षीय पिंकी देवी अपने डेढ़ साल के पुत्र आयुष को गोद में लेकर गंगा में कूद गई. बताया जाता है कि वे अगुआनी घाट से सुल्तानगंज घाट जाने वाली यात्रियों से भरी नाव पर सवार थीं और नाव जब नदी की मुख्य धारा पार कर रही थी तो उसने बच्चे को गोद में लेकर गंगा में छलांग लगा दिया.

घटना के बाद नाविकों ने तत्परता दिखाते हुए महिला को गंगा से सुरक्षित बाहर निकाला लिया. लेकिन समाचार प्रेषण तक बच्चा लापता था और उसकी खोजबीन जारी थी. स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो महिला की दिमागी हालत कमजोर है. जो अपने घर पर अपने पुत्र के साथ रहती थी. जबकि उनका पति दिल्ली में मजदूर करते हैं. घटना से लोग अचंभित हैं. उधर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई और घटनाक्रम की जांच में पुलिस जुट गई है. मामले की जानकारी मिलते ही पंचायत की मुखिया स्मृति कुमारी महिला के घर पहुंचकर घटना की जानकारी लिया.

Check Also

परबत्ता विधानसभा के हर क्षेत्र में हो रहा तरक्की : विधायक

परबत्ता विधानसभा के हर क्षेत्र में हो रहा तरक्की : विधायक

error: Content is protected !!