Breaking News

धार पार करने के दौरान डूबने से युवक की मौत

लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के दहिया धार में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान चौथम थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव निवासी सकलदेव सदा का पुत्र 21 वर्षीय भरत कुमार के रूप में हुई है. घटना के बाद युवक के शव को शुक्रवार को धार से बरामद किया गया.




सूचना पर पहुंची मानसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक एक दिन पूर्व ही अपनी पत्नी खुशबू कुमारी को जलावन लेने की बात कहकर घर से निकला था. बताया जाता है कि धार पार करने के दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई.

मानसी थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इधर घटना के बाद से ही मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक अपने पीछे पांच माह की एक दुधमुंही बच्ची को छोड़ भी छोड़ गया है. परिजनों को उसकी परवरिश की चिंता भी सताने लगी है. घटना की सूचना मिलते ही नीरपुर पंचायत के मुखिया प्रिंस कुमार, सरपंच रविन्द्र सिंह, पंचायत समिति सदस्य मुरारी कुमार व रामप्रीत कुमार मौके पर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दिया.




Check Also

शव यात्रा में हुड़दंग युवक को पड़ा भारी, हुई गिरफ्तारी

शव यात्रा में हुड़दंग युवक को पड़ा भारी, हुई गिरफ्तारी

error: Content is protected !!