Breaking News

एमएलसी चुनाव : राजीव कुमार कांग्रेस के उम्मीदवार, मुकाबला दिलचस्प होने के आसार

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : बिहार एमएलसी चुनाव के लिए कांग्रेस ने गुरूवार को अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. पहली सूची में कुल 8 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है. जिसमें बेगूसराय- खगड़िया स्थानीय निकाय क्षेत्र से राजीव कुमार का नाम शामिल है. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री आर. एन. सिंह के पुत्र व परबत्ता विथायक डाक्टर संजीव कुमार के बड़े भाई राजीव कुमार के कांग्रेस का उम्मीदवार घोषित होने के साथ ही चुनावी मुकाबला दिलचस्प हो जाने का आसार है.

उल्लेखनीय है कि राजद पहले ही पूर्व नगर सभापति मनोहर यादव को अपना उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. जबकि निवर्तमान एमएलसी रजनीश कुमार का एक बार फिर से भाजपा का उम्मीदवार बनाये जाने की संभावना प्रबल दिख रही है.




उल्लेखनीय है कि बेगूसराय – खगड़िया त्रिस्तरीय स्थानीय निकाय विधानपरिषद चुनाव को लेकर राजीव कुमार खगड़िया व बेगूसराय जिले के पंचायत प्रतिनिधियों के बीच लगातार संपर्क अभियान चला रहे हैं. साथ ही उनकी टीम भी पंचायत प्रतिनिधियों से संपर्क कर राजीव कुमार के पक्ष में समर्थन हासिल करने का प्रयास कर रही हैं. उधर परबत्ता के जदयू विधायक डाक्टर संजीव कुमार भी अपने भाई राजीव कुमार के पक्ष में मुहिम छेड़ रखी है. इस बीच राजीव कुमार को कांग्रेस द्वारा अपना उम्मीदवार घोषित किये जाने के साथ ही क्षेत्र का चुनावी गणित भी बहुत हद तक बदल चुका है.



Check Also

भाजपा नेताओं ने झोंकी ताकत, खगड़िया संसदीय सीट से चाहिए भाजपा उम्मीदवार

भाजपा नेताओं ने झोंकी ताकत, खगड़िया संसदीय सीट से चाहिए भाजपा उम्मीदवार

error: Content is protected !!