Breaking News

जुलाई तक बनकर तैयार हो जाएगा अगुवानी – सुल्तानगंज पुल : विधायक

लाइव खगड़िया (मुकेश) : जदयू के परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार के द्वारा बुधवार को जिला अतिथि गृह में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. मौके पर विधायक के द्वारा मीडियाकर्मियों को सम्मानित किया गया. वहीं आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान विधायक ने बताया कि भागलपुर – खगड़िया को जोड़ने वाली गंगा नदी पर बन रहा अगुवानी – सुल्तानगंज पुल जुलाई तक बनकर तैयार हो जाएगा. जबकि फोर लाइन के एप्रोच पथ निर्माण में समय लग सकता है. उन्होंने कहा कि उनके लिए यह पुल ड्रीम प्रोजेक्ट है. उनके पिताजी पूर्व मंत्री सह पूर्व विधायक परबत्ता विधायक रामानंद सिंह के प्रयास से इस पुल की आधारशिला रखी गई थी. जो अब अंतिम चरण में है.




मौके पर विधायक ने पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिए और बिहार इसका हकदार है. लेकिन मामले पर भाजपा चुप्पी साधे हुए है. वहीं उन्होंने कहा कि एनडीए में किसी प्रकार का मतभेद नहीं है. लेकिन कुछ लोग गठबंधन में खटास पैदा करने का प्रयास कर रहे. जिसे विपक्ष ने हवा देने का प्रयास किया. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा – जदयू गठबंधन अंदर से मजबूत है और यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और नीतीश कुमार पर जनता का विश्वास है.

प्रेस वार्ता के दौरान जदयू विधायक भाजपा के निवर्तमान विधान पार्षद रजनीश कुमार के कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि 12 वर्षों के दौरान निवर्तमान विधान पार्षद सदन में जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा और मानदेय को लेकर आवाज नहीं उठाया. जबकि जनप्रतिनिधियों को उनका मानदेय निश्चित रूप से मिलना चाहिए. वहीं उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों को आर्म्स का लाइसेंस देना चाहिए. क्योंकि जनप्रतिनिधियों के साथ जिले में कई अप्रिय घटनाएं हो चुकी है और कई की जान तक चली गई है. उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि इस बार परिवर्तन के मूड में है, जिसकी आंधी बेगूसराय से उठ चुकी है और इस बार राजीव कुमार को पंचायत प्रतिनिधि एमएलसी चुनाव में चुनकर विधान परिषद भेजेगी.

मौके पर मुखिया बालकृष्ण शर्मा, राजीव चौधरी, भाजपा नेता मिथलेश कुमार, जेडयूआरसीसी के सदस्य राकेश कुमार सिंह आदि मौजूद थे.



Check Also

बहुत आसान नहीं लोजपा के किले को भेदना, अतीत के आंकड़े बहुत कुछ बता रहा

बहुत आसान नहीं लोजपा के किले को भेदना, अतीत के आंकड़े बहुत कुछ बता रहा

error: Content is protected !!