Breaking News

शिक्षक के घर से कीमती सामान एवं नगदी ले उड़ा चोर

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना से महज 300 मीटर की दूरी पर सोमवार की देर रात चोरों ने एक सरकारी शिक्षक के घर से लैपटॉप, बैट्रा, चापाकल में लगा मोटर, नगदी सहित अन्य कीमती सामान गायब कर दिया. पीड़ित शिक्षक पीयूष कुमार रंजन ने बताया है कि उनकी पत्नी एवं बच्चे भागलपुर में रहते हैं और उनके ही पास वो 2 दिन पूर्व गए थे. जहां से मंगलवार को जब वे वापस अपने घर लौटे तो घर का हाल देखकर दंग रह गए. उन्होंने बताया कि चोर घर के पीछे के गेट का हिस्सा काटकर अंदर दाखिल हुए और हॉल में रखा बैट्रा, शयनकक्ष में रखा टीवी व लैपटॉप सहित नकदी एवं कई अन्य कीमती सामान ले उड़े.




शिक्षक के मुताबिक उन्होंने आस-पड़ोस के लोगों को घटना की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने तत्काल फोन से पुलिस को भी सूचना दिया. जिसके बाद थाना में आवेदन देकर घटना की जानकारी दी गई.

घटना ने पीड़ित परिवार की चिंता बढ़ा दी है. जबकि आस – पड़ोस के लोग भी चोरों के भय से सहसे हैं. बता दें बीते हफ्ते पास के ही एक सरकारी विद्यालय का ताला तोड़कर चोरों ने करीब 11 बोरी मध्यान भोजन का चावल गायब कर दिया था. क्षेत्र में लगातार चोरी की घटना सामने आने से लोगों में भय का माहौल है. घटना पर परबत्ता के थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है.



Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!