Breaking News

घर से भागी विक्षिप्त महिला का मक्के के खेत में मिला शव

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के पीपरपंती गांव से पश्चिम नदी के पास से एक महिला के शव बरामद हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार पीपरपंती गांव के नदी के बगल में एक मकई के खेत में महिला का शव पड़ा मिला. मामले की सूचना मिलते ही पसराहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

बाद में बरामद शव की शिनाख्त हो गयी है. मृतका की पहचान भागलपुर जिला के भवानीपुर थाना नारायणपुर मथुरापुर के अजित यादव की पत्नी पूनम देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नही थी और उनका तीन साल से रांची मेन्टल हॉस्पिटल से इलाज चल रहा था. जिसे घर में बंद कर रखा जाता था. कहा जा रहा है कि हाल ही में महिला की बेटी की बीमारी से मौत हो गईं थी और घटना से महिला का मानसिक संतुलन अधिक बिगड़ गया था.

मिली जानकारी के अनुसार महिला दो दिन पूर्व घर से भाग गयी थी और उसकी गुमशुदगी के बाद भवानीपुर थाना क्षेत्र में उद्घोषणा कर खोजबीन की जा रही थी. इधर रविवार को अज्ञात शव बरामदगी की सूचना पर उनके परिजन पसराहा पहुंच कर शव की पहचान किया. पसराहा के थानाध्यक्ष ने बताया है कि पोस्टमार्टम बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!