Breaking News

अस्पताल से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की चोरी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड मुख्यालय स्थित सीएचसी परबत्ता से एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है. घटना तीन-चार दिन पूर्व की बताई जा रही है. सीएचसी के आउटडोर से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर चोरी होने के बाद अस्पताल प्रशासन की नींद उड़ चुकी है. बताया जाता है कि आउटडोर में 24 घंटे कर्मियों और चिकित्सकों का रहना होता है. जबकि इसके मुख्य द्वार पर गार्ड भी तैनात रहते है. बावजूद इसके ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का चोरी हो जाना अस्पताल प्रशासन पर सवाल खड़ा करता है. कोरोना की इस घड़ी में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 24 घंटे लोगों को सेवा देने वाले सीएचसी में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की सुरक्षा नहीं हो सकी है.




सीएचसी प्रभारी डॉ राजीव रंजन समेत अन्य कर्मी इसको लेकर असमंजस में है. रविवार की सुबह से सीएचसी प्रभारी राजीव रंजन कर्मियों से पूछताछ करने में जुट गए हैं. इस बीच अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है. प्रभारी डॉ राजीव रंजन ने बताया कि मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. साथ ही अन्य श्रोतों से भी पता करने की कोशिश की जा रही है.

बहरहाल अस्पताल परिसर के इमरजेंसी कक्ष से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की चोरी होना बड़ा मामला बताया जा रहा है. मामले में अस्पताल कर्मियों की भूमिका फिलहाल संदेह के घेरे में आ गई है.



Check Also

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!