Breaking News

LJP(R) महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष बनीं गुड़िया कुमारी, कई अन्य को भी नई जिम्मेदारी

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : लोजपा (रामविलास) की एक बैठक गुरूवार को जिला अध्यक्ष शिवराज यादव की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. बैठक में महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष शोभा सिन्हा ने पंचायत समिति सदस्य गुड़िया कुमारी को महिला प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष एवं पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष इन्दिरा कुमारी ने मो नौशाद को पंचायती राज प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया. साथ ही दलित प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रामविलास पासवान ने संगठन का विस्तार करते हुए उमेश पासवान को अलौली प्रखंड अध्यक्ष, उमाकांत पासवान को बेलदौर, मणिलाल पासवान को चौथम एवं सनतानु कुमार को मानसी प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया.




मौके पर मो कमरे आलम ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया. इस अवसर पर प्रदेश प्रधान महासचिव संजय पासवान, प्रदेश महासचिव विभूति भूषण पासवान, प्रदेश सचिव रतन पासवान भी उपस्थित थे. वहीं प्रदेश प्रधान महासचिव संजय पासवान ने कहा कि वे चिराग पासवान के कारवां को आगे बढाने के लिए संकलित हैं और सभी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश पदाधिकारी जिले में जाकर संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे हैं. जबकि पार्टी के महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शोभा सिन्हा ने कहा कि चिराग पासवान के नेतृत्व पर महिलाओं का भी विश्वास बढा है और चिराग पासवान महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा अधिकार एवं सम्मान देते रहे हैं. वहीं पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष इन्दिरा कुमारी ने कहा कि चिराग पासवान ने सरपंच एवं पंच को भी एमएलसी चुनाव में मतदान करने का अधिकार मांग कर साबित कर दिया कि उन्हें सभी का ख्याल है. इस अवसर पर प्रदेश सचिव रतन पासवान एवं जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि जिला में संगठन हर क्षेत्र में मजबूत होगा और जल्द ही जिले के विभिन्न समस्याओं को लेकर बिहार सरकार के खिलाफ आंदोलन का बिगूल फूकने का काम किया जायेगा.

बैठक में जिला प्रधान महासचिव शम्मी पासवान, लोजपा नेता रंजन सिंह, रविन्द्र पासवान, जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह, जिला महासचिव सरुण पासवान, जिला उपाध्यक्ष राजू पासवान, चंदन सिंह, नितिश कुमार, सदर प्रखंड अध्यक्ष रौशन पासवान, अरुण यादव सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.



Check Also

बहुत आसान नहीं लोजपा के किले को भेदना, अतीत के आंकड़े बहुत कुछ बता रहा

बहुत आसान नहीं लोजपा के किले को भेदना, अतीत के आंकड़े बहुत कुछ बता रहा

error: Content is protected !!