Breaking News

सबकी इज्जत व सबका सम्मान ही उनकी पहचान : राजीव

लाइव खगड़िया (धीरज कुमार) : पंचायत चुनाव के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को परबत्ता के विधायक डॉ. संजीव कुमार एवं स्थानीय निकाय बेगूसराय खगड़िया के प्रत्याशी राजीव कुमार के द्वारा अंगवस्त्र व उपहार देकर सम्मानित किया गया. इस क्रम में बेगूसराय के मटीहानी प्रखंड के सोनापुर, गोरगामा, दरियापुर, मनीअप्पा और सफापुर आदि के पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित किया गया.




मौके पर विधायक डॉ संजीव कुमार ने बताया है कि पंचायत चुनाव में विजयी उम्मीदवारों को सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया है और उनके बड़े भाई राजीव कुमार के लिये आगमी विधान परिषद चुनाव में सहयोग और समर्थन देने की अपील की जा रही है. इस अवसर पर विधायक ने संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र में पंचायती राज संस्थाएं मुख्य स्तम्भ हैं और लोकतंत्र की नींव पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा रखी जाती है. साथ ही उन्होंने सरकार की कल्याणकारी योजनाएं के बारे में जानकारी दिया. उन्होंने कहा कि बेगूसराय – खगड़िया क्षेत्र के 90 प्रतिशत पंचायत प्रतिनिधि इस बार बदलाव के मूड में दिख रहे हैं. साथ ही उन्होंने पूर्व सांसद स्व. भोला बाबू को याद करते हुए कहा कि वे एक व्यक्ति ही नहीं बल्कि व्यतित्व थे. जो आज भी हर लोगों के मन में जीवंत है और उनकी कमी खल रही है.

मौके पर स्थानीय निकाय बेगूसराय खगड़िया के उम्मीदवार राजीव कुमार ने कहा कि पंचायत प्रतिनिधि उनके ऊर्जा का स्रोत हैं और उनके स्नेह का ऋण वे अपने जीवन की अंतिम सांस तक उनकी सेवा कर चुकायेंगे. साथ ही उन्होंने कहा की सबकी इज्जत व सबका सम्मान ही उनकी पहचान है. इस अवसर पर परबत्ता मुखिया संघ के अध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा, बिहार भाजपा के वरीय नेता मिथलेश कुमार, दरियापुर भेलवा पंचायत के मुखिया रामविनय सिंह, जदयू बेगूसराय महानगर अध्यक्ष मुकेश कुमार जैन, जिला परिषद सदस्य प्रत्याशी नरेश यादव, गोरगमा के पूर्व मुखिया शंकर सिंह, बलिया प्रखण्ड के प्रमुख आदि मौजदू थे.



Check Also

बहुत आसान नहीं लोजपा के किले को भेदना, अतीत के आंकड़े बहुत कुछ बता रहा

बहुत आसान नहीं लोजपा के किले को भेदना, अतीत के आंकड़े बहुत कुछ बता रहा

error: Content is protected !!