Breaking News

दही – चूड़ा के भोज में पकी सियासी खिचड़ी

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : राजनीति के विभिन्न अंदाज होते है और चुनावी साल हो तो विभिन्न आयजनों पर बरबस ही सियासी रंग चढ़ ही जाता है. वैसे तो मकर संक्रांति के मौके पर राजनीतिक दल के नेताओं द्वारा चूड़ा-दही भोज का आयोजन कोई नई बात तो नहीं है, परंतु इसमें भी राजनीति नजर आ ही जाती है. मान्यता है कि मकर संक्रांति पर्व के बाद से शुभ समय का आगमन होता है और संक्रांति के दिन चूड़ा-गुड़ और तिलकुट से मुंह मीठा करने से आगे काम शुभ होता है.




मकर संक्रांति के अवसर पर शुक्रवार को पूर्व नगर सभापति सह राजद से एमएलसी चुनाव के संभावित प्रत्याशी मनोहर कुमार यादव ने राजद कार्यालय परिसर में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के लिए दही, चूड़ा, तिलकुट व लाई के भोज आयोजन किया. वैसे वे हर साल मकर संक्रांति में अल्पसंख्यक समुदाय के लिए दही चूड़ा भोज का आयोजन करने की बातें कहते हैं. लेकिन एमएलसी चुनाव को लेकर इस भोज को राजनीतिक तौर पर भी देखा जा रहा है. वैसे भी मकर संक्रांति के मौके पर नेताओं के यहां दिए जाने वाले भोज के बहाने सियासी खिचड़ी भी खूब पकती रही है.

इस अवसर पर नगर पार्षद रणवीर कुमार, आपदा प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद यादव, पूर्व नगर पार्षद जावेद अली, रुस्तम अली, राजद नेता मो नसीम उर्फ लंबू, हसमत अली, मो पप्पू, अमित भास्कर, निरंजन पासवान, नवीन पासवान, राजा कुमार, आमिर खान, युवा राजद के नगर अध्यक्ष विक्की आर्य आदि उपस्थित थे.



Check Also

आगामी चुनाव लोजपा (रा) गठबंधन के तहत ही लड़ेगी : चिराग पासवान

आगामी चुनाव लोजपा (रा) गठबंधन के तहत ही लड़ेगी : चिराग पासवान

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: