Breaking News

विधायक ने किया पीसीसी सड़क का उद्धाटन

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : परबत्ता विधायक डॉक्टर संजीव कुमार ने शुक्रवार को गोगरी रेफरल अस्पताल पहुंचकर अस्पताल का निरीक्षण किया. वहीं उन्होंने अनुमंडलीय अस्पताल के भवन निर्माण कार्य का जायजा लिया.  मौके पर विधायक ने जेई से जानकारी ली और निर्माण कार्य में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतने की हिदायत दिया. उन्होंने स्पष्ट कहा कि भवन निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण होना चाहिए. यदि कोई शिकायत मिली और मामला जांच में सत्य पाया गया तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.




विधायक ने गोगरी रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर चंद्रप्रकाश से ओपीडी, इमरजेंसी, मेडिसिन की उपलब्धता एवं कोरोना से निपटने के लिए किये गए तैयारी आदि के बारे में जानकारी लिया.

विधायक ने 2 लाख 98 हजार 5 सौ रूपये की लागत से बनाये गए राटन पंचायत के इन्द्रा नगर धनखेता वार्ड 12 में महेश्वर दास के घर से नलकूप के बगल होते हुए पीसीसी सड़क तक पीसीसी सड़क का उद्घाटन किया. वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा विधायक का बैंड बाजा एवं फूल माला से स्वागत किया गया.  दूसरी और गढमोहनी से दौड़ा बगीचा तक 1 करोड़ 14 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का भी विधायक के द्वारा शिलान्यास किया.
इस दौरान जदयू नेता आमोद कुमार राजू, लालबिहारी चौरसिया, कुमार रवि, धर्मदेव पटेल, गोगरी जमालपुर नगर परिषद अध्यक्ष के प्रतिनिधि राज किशोर यादव, मुखिया बालकृष्ण शर्मा, आशुतोष सिंह उर्फ बंटू सिंह, समाजिक कार्यकर्ता लालरतन, प्रवक्ता मनमन बाबा, मणिभूषण राय, पूर्व डीएससी शिव शंकर दास, धनिक लाल दास, बचनदेव दास आदि मौजूद थे.




Check Also

15 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

17 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

error: Content is protected !!