Breaking News

नवोदित किसान संघ व पंचायत प्रतिनिधियों की संयुक्त बैठक में लिया गया कई निर्णय

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता में नवोदित किसान संघ के सदस्य एवं पंचायत प्रतिनिधियों की एक संयुक्त बैठक आयोजित की गई. मौके पर किसान संघ के सदस्यों ने स्थानीय प्रशासन एवं सरकार पर बरसते हुए टोपो लेंड गैरमौजरूआ खास, बकास्त, परती कदीम, केसर हिंद, गंगबरार आदि जैसे जमीन पर सरकार द्वारा लगाए गए रोक पर आक्रोश व्यक्त किया




वहीं संघ के सदस्यों ने जनप्रतिनिधियों के साथ तालमेल बनाते हुए इस मुद्दे को लेकर उच्च न्यायालय जाने की बात कही. मौके पर सदस्यों ने कहा कि अंचल कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार के चलते आए दिन किसानों का दोहन हो रहा है. अंचल अधिकारी के लुंज पुंज रवैया के चलते कर्मियों की मनमानी चरम पर है और बार-बार आग्रह किए जाने के बाद भी जमाबंदी में व्याप्त त्रुटियों का ऑनलाइन सुधार नहीं किया जा रहा है. संगठन के सदस्यों ने चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो तीव्र आंदोलन किया जाएगा.

मौके पर संघ के अध्यक्ष रामानुज रमण, जिला परिषद सदस्य जयप्रकाश यादव, सचिव मदन मोहन सिंह, पूर्व जिप सदस्य शैलेंद्र सिंह , सियादतपुर अगुवानी पंचायत की मुखिया स्मृति कुमारी, सरपंच रणवीर यादव, शंभू यादव, किशोर कुमार आदि उपस्थित थे.



Check Also

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

error: Content is protected !!