Breaking News

लोजपा (आर) का विस्तार, इन कार्यकर्ताओं को मिली नई जिम्मेदारी

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : लोजपा (रामविलास) के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने मंगलवार को संगठन का विस्तार करते हुए मंटू पासवान को पार्टी का चौथम प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया है. साथ ही संतराम पासवान को जिला उपाध्यक्ष, मनोरंजन सिंह को जिला महासचिव, अरुण पासवान को जिला सचिव मनोनीत किया गया है.




नवमनोनीत सभी पार्टी पदाधिकारियों को बलुआही स्थित पार्टी कार्यालय में माला पहनाकर स्वागत किया गया. मौके पर जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए लगातार संगठन का विस्तार करने का उनका प्रयास रहा है और यह कोशिश जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को पार्टी में नई जिम्मेदारी मिलने से निश्चित रूप से संगठन को मजबूती मिलेगी. साथ ही उन्हें बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने का निर्देश दिया गया है.

इस अवसर पर बिहार प्रदेश सचिव रतन पासवान एवं अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष रामप्रित गुप्ता ने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल रही हैं, प्रदेश में अपराध बढ़े हैं और बेरोज़गारी चरम पर है. ऐसे में बिहार की जनता बदलाव के मूड में हैं और चिराग पासवान के नेतृत्व में ही बिहार का विकास संभव है. वहीं जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह ने कहा कि बिहार का समुचित विकास बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विज़न से होगा. जो कि चिराग पासवान के एजेंडे में शामिल हैं. मौके पर हरेराम साह, मिथिलेश यादव, रामपुकार पासवान, जिला सचिव विजेंद्र पासवान ने नवमनोनीत पदाधिकारियों को बधाई दिया.



Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!