Breaking News

जिले की राजनीति में रणवीर यादव की धमक, कृष्णा कुमारी यादव चुने गए जिला परिषद अध्यक्ष

 

लाइव खगड़िया (मनीष/मुकेश) : जिला परिषद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद का चुनाव मंगलवार को समाहरणालय के सभाकक्ष में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया. जिला परिषद अध्यक्ष पद फर कृष्णा कुमारी यादव एवं उपाध्यक्ष पद पर श्वेत शिखा निर्वाचित घोषित हुई हैं. इससे पहले डीएम ने सभी 18 जिला परिषद सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाया. जिसके बाद शराब नहीं पीने का भी शपथ दिलाया गया. जिसके उपरांत अध्यक्ष पद व उपाध्यक्ष पद के लिए नामांकन लिया गया.




जिला परिषद अध्यक्ष पद के लिए कृष्णा कुमारी यादव एवं निकिता कुमारी ने नामांकन कराया. वहीं मतदान की प्रक्रिया में कृष्णा कुमारी यादव को सर्वाधिक 13 मत मिला. जबकि निकिता कुमारी मात्र 5 मत ही प्राप्त कर सके. ऐसे में जिला परिषद अध्यक्ष पद पर कृष्णा कुमारी यादव निर्वाचित घोषित की गईं. उल्लेखनीय है कि कृष्णा कुमारी यादव चर्चित पूर्व विधायक रणवीर यादव की पत्नी हैं और वे पूर्व में भी इस पद पर रह चुकी है.

उधर जिला परिषद उपाध्यक्ष पद के लिए श्वेतशिखा एवं प्रियदर्शना सिंह ने अपना-अपना नामांकन कराया और वोटिंग के बाद श्वेत शिखा को 10 एवं प्रियदर्शना सिंह को 8 मत मिले. ऐसे में श्वेत शिखा को जिला परिषद उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित घोषित किया गया.



Check Also

बहुत आसान नहीं लोजपा के किले को भेदना, अतीत के आंकड़े बहुत कुछ बता रहा

बहुत आसान नहीं लोजपा के किले को भेदना, अतीत के आंकड़े बहुत कुछ बता रहा

error: Content is protected !!