Breaking News

बारात निकलने से पहले घर में छा गया मातम, सड़क हादसे में दुल्हे के चचेरे भाई की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी – नारायणपुर जीएन बांध पर परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत भरसो ग्राम के नजदीक रविवार की दोपहर दो मोटरसाइकिल के आमने-सामने की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए परबत्ता अस्पताल लाया गया. जहां रामलोचन उर्फ लूचो शर्मा के 28 वर्षीय पुत्र लव कुमार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि हादसे में जख्मी दूसरे युवक 25 वर्षीय चंदन कुमार को प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि घायल चंदन मृतक का फुफेरा भाई है और वह नवगछिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के चचेरे भाई की रविवार को शादी होने वाली थी और किसी कार्य के लिए वे नारायणपुर गए हुए थे. जहां से घर वापस लौटने के दौरान विपरीत दिशा से आ रहे मोटरसाइकिल से उनकी बाइक में टक्कर हो गई. हालांकि आसपास के ग्रामीणों ने धक्का मारने वाले को मोटरसाइकिल सवार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. जो भागलपुर जिला के मधुसुदनपुर थाना इलाके के बलुआचक निवासी राधे यादव बताया जाता है. 

इधर घटना के बाद से ही मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. बताया जाता है कि मृतक घर का एकलौता कमाऊ युवक था. जो परिवार का भरण-पोषण कर रहा था. घटना ने शादी की खुशी को मातमी सन्नाटा में बदल दिया है. बताया जाता है रविवार की रात्रि मृतक के चचेरे भाई सीआइएसएफ में कार्यरत भूषण कुमार की शादी नवगछिया अनुमंडल के नरकटिया गांव में तय था और शाम को बारात निकलनी थी. लेकिन घटना से परिवार में मातमी सन्नाटा छा गया है. मिली जानकारी के अनुसार शोकाकुल परिवार ने बारात निकलने के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है और घटना से वर-वधू पक्षों में शोक की लहर है. साथ ही मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


Check Also

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!