Breaking News

इस तस्वीर को देखते ही कह उठेंगे आप…’यह तो आपुन के खगड़िया का है’




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : एक ऐसी तस्वीर जिसपर जगह का नाम नहीं इंगित किया गया है. लेकिन उस तस्वीर को देखकर आप आसानी से पहचान कर फक्र से कह सकते हैं कि ‘यह तो आपुन के खगड़िया का है’.

दरअसल में इस तस्वीर में फरकिया के प्रसिद्ध स्थलों को अपनी पेंटिंग के माध्यम से बहुत ही खूबसूरती से चित्रण किया है श्रेयांशी तुलस्यान ने. जिसमें जिले का प्रसिद्ध गोशाला मेला, करूवा मोड़ का पेड़ा, शहर के हृदयस्थली राजेन्द्र चौक का हनुमान मंदिर व रेल ओवर ब्रिज, शक्ति पीठ मां कात्यायनी मदिर सहित जिले में मक्के के रिकार्ड उत्पादन को इंगित किया गया है. अपनी इस पेंटिंग को श्रेयांसी ने अपने पिता कृष्ण मुरारी तुलस्यान (CA) एवं माता राधा तुलस्यान के साथ जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष को भेंट किया. वहीं डीएम ने पेंटिंग की जमकर तारीफ की. 


उल्लेखनीय है कि श्रेयांशी तुलस्यान अपनी कला की छाप कई मौके पर छोड़ चुकी है और उनकी पेंटिंग चर्चाओं में रही है. महाराष्ट्र के नासिक में अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के बैनर तले आयोजित राष्ट्रीय स्तर के ऑनलाइन ड्राइंग कंपटीशन में जिले की श्रेयांशी तुलस्यान को प्रथम स्थान मिला था.

जबकि श्रेयांशी बिहार पुलिस आर्थिक अपराध इकाई, पटना के द्वारा आयोजित राज्य स्तर पर ऑनलाइन ड्राइंग कंपटीशन में भी प्रथम स्थान पर रही थी. वे नशा मुक्त बिहार पर अपनी सोच में रंग भरकर इस मुकाम को हासिल किया था. साथ ही मारवाड़ी युवा मंच मुजफ्फरपुर के द्वारा आयोजित ऑनलाइन टैटू कॉन्पिटिशन में भी सर्वश्रेष्ठ जूरी अवॉर्ड श्रेयांशी तुलस्यान के नाम ही रहा था.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!