Breaking News

कुख्यात अपराधी सुभाष यादव हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के नोनहा निवासी कुख्यात अपराधी सुभाष यादव को बीती रात बेलदौर थाना क्षेत्र से पुलिस ने हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. मौके से पुलिस ने उनके एक साथी को भी गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी सुभाष यादव जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के कंजरी बांध पर अपने साथी के साथ एकत्रित हुए है. सूचना के आधार पर बेलदौर के थानाध्यक्ष के नेतृत्व में सशस्त्र बल के साथ पुलिस टीम ने चिन्हित स्थान पर घेराबंदी करते हुए छापेमारी शुरू कर दी. 


इस क्रम में कुख्यात सुभाष यादव एवं रामशरण यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मौके से पुलिस के द्वारा 2 देसी कट्टा, एक ऑटोमेटिक पिस्टल एवं 14 जिन्दा कारतूस भी बरामद किया गया है.

सुभाष यादव के खिलाफ जिले के मानसी व बेलदौर थाना में आर्म्स एक्ट सहित अन्य संगीन अपराध के करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. सुभाष यादव नोनहा दियारा क्षेत्र का कुख्यात अपराधी रहा है और क्षेत्र में उनके आतंक का साम्राज्य था. जबकि गिरफ्तार किये गये दूसरा अभियुक्त रामशरण यादव के विरूद्ध भी मानसी थाना में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है. इधर हथियार के साथ गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों अपराधियों के विरूद्ध बेलदौर थाना में आर्म्स एक्ट का नया मामला दर्ज कर लिया है.

Check Also

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

error: Content is protected !!