Breaking News

पत्नी ने पहले दी पति को नशे की गोली और फिर कर दिया गला रेतकर हत्या




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. पनसलवा गांव में एक अधेड़ की गला रेतकर हत्या कर दी गई है और आरोप पत्नी पर लगा है. मृतक बेलदौर प्रखंड के पनसलवा निवासी ज्ञानी शर्मा बताया जाता है. घटना की जानकारी मिलते ही बेलदौर के थानाध्यक्ष शिव कुमार मौके पर पहुंचे शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही गोगरी के डीएसपी पी के झा भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए. पुलिस आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 


मामले पर गोगरी के डीएसपी पी के झा ने बताया है कि पुलिस के द्वारा पूछताछ में आरोपी पत्नी ने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली है. घटना को शनिवार की रात ही अंजाम दिया गया था. इसके पूर्व मृतक को नशे की गोली खिलाई गई थी. साथ ही उन्होंने बताया कि हत्या के बाद घर में ही लाश को छिपाने के लिए गड्ढा खोदा जा रहा था. लेकिन यह प्रयास सफल नहीं रहा. साथ ही डीएसपी ने बताया है कि आरोपी पत्नी के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार ‘दबिया’ को बरामद कर लिया गया है. मामले में पुलिस प्रेम प्रसंग सहित अन्य बिन्दुओं पर जांच कर रही है. 


ग्रामीणों के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मृतक ने चार शादी की थी. पहली पत्नी की मौत हो गई थी और दूसरी व तीसरी पत्नी से नहीं बनने पर वो भी छोड़कर चली गई. जबकि आरोपी मृतक की चौथी पत्नी थी. जिससे मृतक ने करीब 8 वर्ष पूर्व शादी किया था. बहरहाल घटना ने समाज को झकझोर कर रख दिया है.

Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!