Breaking News

पूनम, संजीव व पन्नालाल जदयू के उम्मीदवार, साधना को भी मिला सब्र का इनाम




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए के घटक दल जदयू ने अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. बात यदि जिले के चारों विधानसभा सीटों पर जदयू के उम्मीदवारों की करें तो पार्टी ने खगड़िया व बेलदौर विधानसभा की सीट पर अपने पुराने योद्धाओं पर एक बार फिर दांव लगाया है. खगड़िया सीट के लिए निवर्तमान विधायक पूनम देवी यादव एक बार फिर से जदयू के उम्मीदवार घोषित किये गये हैं. वे पूर्व विधायक रणवीर यादव की पत्नी हैं. जबकि बेलदौर विधानसभा सीट पर निवर्तमान विधायक पन्नालाल सिंह पटेल पर पार्टी ने फिर विश्वास जताते हुए उन्हें जदयू उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतारा है. 

जिले की चर्चित विधानसभा सीट परबत्ता के लिए जदयू ने पूर्व मंत्री व निवर्तमान विधायक आर एन सिंह के पुत्र डॉ संजीव कुमार को उम्मीदवारी सौंपी है. वे जिले में जदयू के युवा चेहरे हैं. जिस पर इस बार पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने एतबार किया है. गौरतलब है परबत्ता के निवर्तमान विधायक आर एन सिंह पूर्व में ही इस बार चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर चुके थे. लेकिन वे अपने पुत्र को टिकट दिलाने में सफल रहे हैं. 

जिले के अलौली विधानसभा सीट पर जदयू ने साधना देवी को प्रत्याशी घोषित किया है. साधना देवी जदयू की जिलाध्यक्ष भी रह चुकी है. माना जा रहा है कि साधना देवी को उनके सब्र का इनाम मिला है. उल्लेखनीय है कि उन्हें कार्यकाल पूर्ण होने के पूर्व ही जदयू के जिलाध्यक्ष पद से हटना पड़ा था. हलांकि उस वक्त वो थोड़ी मायूस दिखी थीं. लेकिन पार्टी के प्रति उनकी आस्था बनी रही और एक लंबे अर्से के बाद उन्हें जदयू उम्मीदवार के तौर पर पार्टी की ओर से एक नई सौगात मिली है.

Check Also

बहुत आसान नहीं लोजपा के किले को भेदना, अतीत के आंकड़े बहुत कुछ बता रहा

बहुत आसान नहीं लोजपा के किले को भेदना, अतीत के आंकड़े बहुत कुछ बता रहा

error: Content is protected !!