Breaking News

MLA ने किया PCC सड़क का उद्धाटन व सामुदायिक भवन का शिलान्यास




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के मानसी प्रखंड के सैदपुर पंचायत में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत 10 लाख 32 हजार 5 सौ की लागत से शिव मंदिर से लेकर हाई स्कूल के गेट तक निर्मित पीसीसी सड़क तथा चकहुसैनी पंचायत के वार्ड नं 14 में 8 लाख 2 हजार की लागत से विवाह भवन के उपर सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास गुरूवार को विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा किया गया. इस अवसर युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष साम्बवीर यादव भी मौजूद थे. 

मौके पर मानसी प्रखण्ड के पूर्व प्रमुख दशरथ यादव की अध्यक्षता में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए विधायक पूनम देवी यादव ने कहा कि पूर्व विधायक रणवीर यादव के मार्गदर्शन में उनके द्वारा क्षेत्र क विकास किया जा रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में खगड़िया की बेटी व बहू बनकर इसे सजाने व संवारने का काम कर रही हैं और आगे भी ऐसा करने के लिए जनता का प्यार व आशीर्वाद सहित सहयोग व समर्थन की जरूरत है.

मौके पर मानसी के जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह, पूर्व प्रमुख दशरथ यादव, उप प्रमुख हीरालाल यादव, सुनील कुमार बबलब, सरपंच मनोज कुमार, निरंजन यादव, रामविनय यादव, मिथुन कुमार दास, हिरानन्द सिंह, कुन्दन कुमार यादव आदि उपस्थित थे.

Check Also

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत,एक घायल

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत,एक घायल

error: Content is protected !!